Saturday, January 2, 2010

Nite before XAT...

Here's an excerpt of chat with billu befor XAT nite...

me:  hi
kal tayyar hai n jung ke liye
 billu:  yes
 me:  subah 8:00 baje chadayi karni hai
 billu:  seer pehle se hi zhuka hai
 me:  10:00 baje shaheedi divas hai
 billu:  main to abhi se jashn bana raha hu '
 me:  theek hai..but so jaiyo
8:00 clock..main road
 billu:  sure yaar
 me:  milten hai subah
 billu:  kk gn
 me:  mai pen etc dhoond loon
 billu:  pencil chahiye
 me:  mil jaegi
rakhi hai kahin
 billu:  2 hai kya
 me:  abe ek to mile

 billu:  abe last hope tu hi hai
         chal sharpner to le aana
 me:  haan.sharpner hai
         voh le aaonga
         rubber aadhi aadhi tod lenge
 billu:  theek rahega thannks
 me:  chal theek hai fir
bye
 billu:  bye
 Sent at 7:55 AM on Saturday


1 comment:

  1. wah wah... O ! jaane wale laaut kee aana, exam mein apni watt na lagwana ~~

    ReplyDelete